एशिया में सबसे अच्छा रिसॉर्ट्स 22/12/2017


एशिया में सबसे अच्छा रिसॉर्ट्स

सर्दियों की अवधि हर किसी को पसंद नहीं है, खासकर अगर योग्य छुट्टी इन तीन महीनों में आती है। इस मामले में, आपको जल्दी से स्थान बदलने की आवश्यकता है। उन लोगों के लिए जो ताड़ के पेड़ों और सूरज के नीचे सर्दियों से दक्षिणी तटों तक भागना चाहते हैं - एशिया में रिसॉर्ट्स का हमारा चयन जो सर्दियों में छुट्टी के लिए चुनने के लायक हैं।

श्री लंका

मुस्लिम मान्यताओं में, एक दावा है कि श्रीलंका में ईडन का एक बगीचा था। जो लोग कम से कम एक बार यहां आए हैं, उन्हें इस विचार को खारिज करना मुश्किल होगा। अद्भुत समुद्र तट, नीला समुद्र और एक समृद्ध पानी के नीचे की दुनिया एक स्वर्गीय कोने के लिए एक अच्छा विवरण होगा। प्राकृतिक विविधता के लिए यह क्षेत्र के दिलचस्प स्थलों और विदेशी व्यंजनों को जोड़ने के लायक है।

प्रेमी रोमांटिक बेंटन की सराहना करेंगे, बच्चों के साथ परिवार - एक अच्छा तट के साथ बेरुवेला, लहरों पर सवारी करने के प्रेमी हिक्काडुवा या कोगला द्वारा खुशी होगी। यहां सभी के लिए मनोरंजन है: समुद्र तट की छुट्टियों से लेकर हाथी की सवारी तक, चाय के बागानों और प्राचीन मंदिरों के अध्ययन से चलता है।
बाली, इंडोनेशिया

बाली के लिए, यादगार परिदृश्यों, सस्ती आवास, दिलचस्प जगहें और मजेदार शगल के साथ सबसे सुंदर रिसॉर्ट्स में से एक की महिमा तय है। बाली में सर्दियों के महीनों को एक कम मौसम माना जाता है, क्योंकि इस अवधि के दौरान उष्णकटिबंधीय बारिश बाकी महीनों की तुलना में अधिक बार होती है। हालांकि, यह रोमांचक यात्राओं और स्नान के साथ हस्तक्षेप नहीं करता है।

सर्दियों में बाली में घूमने के दौरान दुनिया भर से सर्फर आते हैं, जब रिसॉर्ट में सबसे अच्छी लहरें होती हैं।
गोवा, भारत

गोवा सर्दियों के लिए बहुत लोकप्रिय स्थान है। सर्दियों की अवधि के लिए, बादल रहित मौसम, गर्म समुद्र और कम घर की कीमतें यहां की विशेषता हैं। अंजुना में एक शोर युवा अवकाश केंद्रित है, बच्चों के साथ परिवार मोरजिम के विशाल और शांत समुद्र तटों का चयन करते हैं, सर्फर्स पालोलेम के समुद्र तट पर निर्देशित होते हैं।
प्राकृतिक विविधता के अलावा, गोवा हर स्वाद के लिए भरपूर मनोरंजन देने के लिए तैयार है: प्राचीन मंदिरों की सैर, झरनों की सैर, रात के बाजारों में सैर और बहुत कुछ!
पटाया, थाईलैंड

ज्यादातर ग़लती से पटाया को शोर और दुर्गुण का केंद्र कहते हैं, और गलत होगा, क्योंकि थाईलैंड का यह उज्ज्वल और रंगीन रिसॉर्ट एक शांत परिवार की छुट्टी के लिए आदर्श हो सकता है। मज़ेदार पर्यटकों की तलाश में, विभिन्न प्रकार के शो, गो-गो बार और मसाज पार्लर में समृद्ध, विज्ञापन वॉलकिंग स्ट्रीट की मांग नहीं है। जो लोग पूरी तरह से अलग तरह से आराम करना चाहते हैं, यह एक अच्छा समुद्र, या जोमतिन के साथ वोंगामाट समुद्र तट के क्षेत्र पर ध्यान देने योग्य है, जहां एक्सपैट्स बसना पसंद करते हैं।

मनोरंजन के रूप में, अपने आप को प्रसिद्ध नोंग नुच पार्क में जाने की खुशी से इनकार नहीं करते हैं, मंदिर की सच्चाई की सुंदरता की प्रशंसा करते हैं, जो नाखूनों की मदद के बिना लकड़ी से निर्मित है और पहाड़ी की ऊंचाई से थाईलैंड की खाड़ी के दृश्य का आनंद लेते हैं। द बिग बुद्धा।

सिहानोकविले, कंबोडिया
सिहानोकविले समुद्र के किनारे पर स्थित है, जो कंबोडिया के एकमात्र समुद्री रिसॉर्ट की स्थिति को सुरक्षित करता है। रिज़ॉर्ट छुट्टियों की एक छोटी संख्या, गुणवत्ता समुद्र तटों, सुखद कीमतों और सेवा द्वारा प्रतिष्ठित है। यहाँ आप विश्राम और प्रांतीयता के वातावरण का आनंद लेंगे। सिहानोकविले की एक विशिष्ट विशेषता रूस के प्रवासियों की एक बड़ी संख्या है और तदनुसार, एक काफी व्यापक रूसी एक साथ मिलता है।

त्वरित खोज
श्रेणियाँ और पोस्ट
यात्रा और भोजन 3